ग्राहक द्वारा वेबसाइट पर रद्दीकरण

कोई भी ग्राहक हमारे ग्राहक सेवा को कॉल करके ऑर्डर भेजे जाने तक किसी भी समय ऑर्डर रद्द कर सकता है। एक बार जब ऑर्डर हमारी ओर से भेज दिया जाता है, तो उसे रद्द नहीं किया जा सकता। अगर हमें किसी ग्राहक द्वारा किसी धोखाधड़ी वाले लेन-देन या वेबसाइट के उपयोग की शर्तों का उल्लंघन करने वाले किसी भी लेन-देन पर संदेह होता है, तो हम अपने विवेक से ग्राहक को कोई सूचना दिए बिना/उसके साथ ऐसे ऑर्डर रद्द कर सकते हैं। हम सभी धोखाधड़ी वाले लेन-देन और ग्राहकों की एक नकारात्मक सूची बनाए रखेंगे और उन तक पहुँच से इनकार करेंगे या उनके द्वारा दिए गए किसी भी ऑर्डर को रद्द कर देंगे।

रिटर्न

चूँकि हम आयुर्वेदिक उत्पादों का कारोबार करते हैं, इसलिए हमारी कंपनी नो रिटर्न या एक्सचेंज पॉलिसी का पालन करती है। हम केवल तभी एक्सचेंज की अनुमति देंगे जब हमारे द्वारा डिलीवर किया गया उत्पाद क्षतिग्रस्त हो। क्षतिग्रस्त उत्पाद से संबंधित निवारण के लिए कृपया info@searchwellness.in पर ग्राहक सेवा से संपर्क करें या उत्पाद डिलीवर होने के 72 घंटों के भीतर हमें +91 99100 85626 पर कॉल करें। इनमें से प्रत्येक ऑर्डर को व्यक्तिगत और केस-दर-केस आधार पर निपटाया जाएगा। कृपया अपनी खरीद को निर्माता को वापस न भेजें और क्षतिग्रस्त उत्पाद के शीघ्र निवारण के लिए रसीद संख्या प्रदान करना सुनिश्चित करें।

रिफंड

यदि ऑर्डर रद्द कर दिया गया है, तो रिफ़ंड आपके बैंक खाते में 7-10 दिनों के भीतर दिखाई देगा। कृपया ध्यान दें कि कुछ बैंक आपके खाते में राशि को दर्शाने के लिए इस अवधि से अधिक समय लेते हैं। यदि आप क्षतिग्रस्त उत्पाद वापस भेज रहे हैं, तो आपके रिटर्न प्राप्त होने और निरीक्षण किए जाने के बाद, हम आपको यह सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आपका लौटाया गया आइटम मिल गया है। हम आपको आपके रिफ़ंड की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे। यदि आपको स्वीकृति मिल जाती है, तो आपका रिफ़ंड संसाधित हो जाएगा, और 7-10 दिनों के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान की मूल विधि में स्वचालित रूप से क्रेडिट लागू हो जाएगा।

विलंबित या अनुपस्थित रिफंड

अगर आपको अभी तक रिफ़ंड नहीं मिला है, तो पहले अपने बैंक खाते की फिर से जाँच करें। इसके बाद अपने बैंक से संपर्क करें। रिफ़ंड पोस्ट होने से पहले अक्सर कुछ प्रोसेसिंग समय लगता है। अगर आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी भी अपना रिफ़ंड नहीं मिला है, तो कृपया हमसे info@searchwellness.in पर संपर्क करें या हमें +91 99100 85626 पर कॉल करें।

शिपिंग

अपना उत्पाद वापस करने के लिए, आपको अपना उत्पाद इस पते पर मेल करना चाहिए: सर्च वेलनेस, 4/20, राजीव कॉलोनी, 35 किमी स्टोन, एनएच 8, गुड़गांव।

यदि कोई वस्तु हमारी ग्राहक सेवा टीम द्वारा क्षतिग्रस्त मानी जाती है (निवारण के बाद), तो सर्च वेलनेस उत्पाद की शिपिंग का भुगतान करेगा।

अभी भी निश्चित नहीं हैं?